howimetyourmother

MX23RW : गुरुवार, 21 जुलाई 15:06:50| >> :120:7808:7808:

पूर्वावलोकन: इंग्लैंड बनाम दक्षिण अफ्रीका दूसरा वनडे - अब तक की भविष्यवाणी, टीम समाचार, श्रृंखला

स्पोर्ट्स मोल इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच ओल्ड ट्रैफर्ड में दूसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच का पूर्वावलोकन करता है, जिसमें भविष्यवाणियां, टीम समाचार और अब तक की श्रृंखला का सारांश शामिल है।

में हारने के बादबेन स्टोक्सका अंतिम एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय,इंगलैंडजब उनका सामना होगा तो सीरीज को बराबर करने की कोशिश करेंगेदक्षिण अफ्रीकाशुक्रवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में

इस बीच, मेहमान 50 ओवर के दूसरे खेल में जीत के साथ अपनी पहली द्विपक्षीय एकदिवसीय श्रृंखला जीत का दावा कर सकते हैं।


मैच पूर्वावलोकन

© रॉयटर्स

स्टोक्स ने घोषणा की कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले गेम के बाद एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे, मेजबान टीम चेस्टर-ले-स्ट्रीट पर मैदान पर उतरी और 31 वर्षीय को एक उपयुक्त विदाई देने की उम्मीद की।

हालाँकि, दक्षिण अफ्रीका भावुक मूड में नहीं था क्योंकि वे रन बनाने के लिए आगे बढ़े, जिसमें 151 रन की तीसरी विकेट की साझेदारी शामिल थी।

जोस बटलरका पक्ष मैदान में संघर्ष कर रहा है, साथलियाम लिविंगस्टोनइंग्लैंड के एकमात्र गेंदबाज जो दक्षिण अफ्रीका के रूप में एक से अधिक विकेट लेने में सफल रहे, उन्होंने अपने 50 ओवरों में 333-5 का प्रभावशाली स्कोर बनाया।

पीछा करने के लिए एक कठिन कुल के साथ,जॉनी बेयरस्टोतथाजो रूटअपनी टीम को मौका देने की पूरी कोशिश की, उन्होंने क्रमशः 63 और 86 रन बनाए।

हालाँकि, उनके प्रयास पर्याप्त नहीं थे क्योंकि इंग्लैंड को 62 रनों से हार का सामना करना पड़ा, जिसमें नंबर चार से 11 तक का कोई भी खिलाड़ी 18 रन से अधिक का योगदान नहीं कर सका।

भारत से सफेद गेंद की दोनों श्रृंखला हारने के बाद, बटलर जानता है कि अगर उसे इस सप्ताह कप्तान के रूप में अपनी पहली श्रृंखला जीतनी है, तो उसके पक्ष को अगले दो मैचों में 1-0 की कमी को दूर करना होगा।

© रॉयटर्स

इंग्लैंड जहां चार एकदिवसीय मैचों में अपनी तीसरी हार झेल रहा है, वहीं दक्षिण अफ्रीका मंगलवार को चेस्टर-ले-स्ट्रीट में अपने प्रयासों से प्रसन्न होगा।

बांग्लादेश के खिलाफ अपनी हालिया 50 ओवर की श्रृंखला में अपने देश के लिए शीर्ष स्कोरिंग के बाद,रस्सी वैन डेर डूसनपहले वनडे में 117 गेंदों में 134 रन बनाकर एक बार फिर अपनी क्लास दिखाई।

जनमन मालनतथाएडेन मार्करामसहायक भूमिकाएँ निभाईं, इस जोड़ी ने क्रमशः 57 और 77 का योगदान दिया, क्योंकि दक्षिण अफ्रीका ने एक विजयी स्कोर साबित किया।

वैन डेर डूसन स्टार को बल्ले से देखने के बाद,एनरिक नॉर्टजेगेंद के साथ एक प्रमुख भूमिका निभाने के लिए इसे अपने ऊपर ले लिया।

28 वर्षीय ने इंग्लैंड के चार विकेटों का दावा करते हुए श्रृंखला में अपना पक्ष 1-0 से बढ़ा दिया, जिसमें ओल्ड ट्रैफर्ड और हेडिंग्ले में खेलने के लिए दो मैच बाकी थे।

दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड में कभी भी द्विपक्षीय एकदिवसीय श्रृंखला नहीं जीती है, लेकिन उनके पास उस आंकड़े को बदलने का मौका है यदि वे अगले दो मैचों में से एक जीत सकते हैं।


टीम समाचार

© रॉयटर्स

इसके बाद इंग्लैंड के शीर्ष तीन में कोई बदलाव नहीं होगाजेसन रॉयबेयरस्टो और रूट ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे में 40 से ऊपर का स्कोर बनाया।

हालांकि स्टोक्स के संन्यास के बाद चौथे नंबर पर बदलाव होगा, जो पेश कर सकता हैफिल साल्टशुक्रवार को खेलने का मौका मिला।

अग्रणी विकेट लेने वाले के रूप में भारत श्रृंखला को समाप्त करने के बावजूद,रीस टोपलीमंगलवार को आराम दिया गया था, लेकिन बाएं हाथ के तेज गेंदबाज के दूसरे वनडे के लिए टीम में वापसी की उम्मीद है।

जबकि टोपली पेस अटैक की अगुवाई करेंगे,आदिल रशीद,मोईन अलीऔर लिविंगस्टोन इंग्लैंड के लिए ओल्ड ट्रैफर्ड में स्पिन विकल्प उपलब्ध कराएगा।

© रॉयटर्स

दक्षिण अफ्रीका से अपेक्षा की जाती है कि वह परिवर्तनों को न्यूनतम रखे, हालाँकि बाद में उन्हें एक परिवर्तन के लिए बाध्य किया जा सकता हैएंडिले फेहलुकवायो, जिन्हें मंगलवार को प्रतिस्थापित किया गया था, उनमें हिलने-डुलने के लक्षण दिखाई दिए।

अगर फेहलुकवायो खेलने के लिए फिट नहीं हुआ तोड्वेन प्रीटोरियसदूसरे वनडे के लिए टीम में आ सकते हैं।

क्विंटन डी कॉकदक्षिण अफ्रीका के शीर्ष चार में एकमात्र बल्लेबाज थे जो मंगलवार को अर्धशतक बनाने में विफल रहे, लेकिन 29 वर्षीय के पास मालन के साथ बल्लेबाजी करने पर बड़ा स्कोर करने का मौका होगा।

साथकगिसो रबाडावनडे सीरीज के लिए आराम,लुंगी एनगिडिऔर नॉर्टजे 27 वर्षीय की अनुपस्थिति में दक्षिण अफ्रीकी सीम आक्रमण का नेतृत्व करना जारी रखेंगे।

इंग्लैंड की टीम:जोस बटलर (कप्तान, विकेटकीपर), मोइन अली, जोनाथन बेयरस्टो, ब्रायडन कार्स, सैम कुरेन, लियाम लिविंगस्टोन, क्रेग ओवरटन, मैथ्यू पॉट्स, आदिल राशिद, जो रूट, जेसन रॉय, फिल साल्ट, रीस टॉपली, डेविड विली।

भारत की टीम:केशव महाराज (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रीजा हेंड्रिक्स, मार्को जेनसेन, हेनरिक क्लासेन, जेनमैन मालन, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी, एंडिले फेलुकवेओ, ड्वेन प्रिटोरियस, एनरिक नॉर्टजे, तबरेज़ शम्सी, रस्सी वैन डेर दुस , लिज़ाद विलियम्स, खाया ज़ोंडो, काइल वेरेन।


अब तक की सीरीज


दूसरा वनडे : दक्षिण अफ्रीका 62 रन से जीता
दक्षिण अफ्रीका 333-5 (50 ओवर)
इंग्लैंड 271 ऑल आउट (46.5 ओवर)


हम कहते हैं: इंग्लैंड की जीत

हालाँकि वे अंततः भारत के लिए हाल ही में एकदिवसीय श्रृंखला हार गए, इंग्लैंड भारत के खिलाफ दूसरा 50-ओवर का खेल जीतने में सफल रहा, और हमें लगता है कि वे शुक्रवार को उस उपलब्धि को दोहराएंगे, जिससे यह सुनिश्चित होगा कि हेडिंग्ले में एक श्रृंखला निर्णायक होगी।

आईडी:490516:1false2false3false:QQ:: डीबी डेस्कटॉप से:लेनबोड:संग्रह9935:

ईमेल द्वारा पूर्वावलोकन

यहां क्लिक करेंपाने के लिए औरखेल तिलप्रत्येक प्रमुख खेल के लिए पूर्वावलोकन और भविष्यवाणियों का दैनिक ईमेल!


नया डेटा एकत्र करें / बनाएं
इस लेख को अभी साझा करें:
क्या तुम्हें पता था...?
आगे पढ़िए:
हार के साथ सेमीफाइनल में पहुंचा इंग्लैंड, रॉय को चोटिल होने से हारे
>

आरएचएस 2.0

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता


मैच पूर्वावलोकन - दैनिक
टॉक डेली ट्रांसफर करें
मॉर्निंग ब्रीफिंग (सुबह 7 बजे यूटीसी)
नवीनतम स्थानांतरण समाचार, मिलान पूर्वावलोकन और समाचार सीधे अपने इनबॉक्स में प्राप्त करें!