shikhardhawan

MX23RW : सोमवार, 25 जुलाई 12:03:18| >> :600:139536:139536:

पूर्वावलोकन: इंग्लैंड बनाम दक्षिण अफ्रीका तीसरा वनडे - अब तक की भविष्यवाणी, टीम समाचार, श्रृंखला

स्पोर्ट्स मोल इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच हेडिंग्ले में तीसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच का पूर्वावलोकन करता है, जिसमें भविष्यवाणियां, टीम समाचार और अब तक की श्रृंखला का सारांश शामिल है।

इंगलैंडके तहत अपनी पहली श्रृंखला जीत हासिल करना चाहते हैंजोस बटलरजब उनका सामना होता है तो उनकी कप्तानीदक्षिण अफ्रीकारविवार को हेडिंग्ले में।

एक-एक वनडे श्रृंखला स्तर के साथ, मेहमान इंग्लैंड में अपनी पहली द्विपक्षीय 50-ओवर श्रृंखला जीतने का लक्ष्य रखेंगे।


मैच पूर्वावलोकन

© रॉयटर्स

सीरीज का पहला गेम 62 रनों से हारने के बाद इंग्लैंड को पता था कि रविवार को सीरीज का निर्णायक सेट करने के लिए उसे ओल्ड ट्रैफर्ड में जीत हासिल करनी है।

बारिश के कारण देरी से शुरू होने के बाद, दूसरा एकदिवसीय मैच 29 ओवरों के लिए कम कर दिया गया, जिसमें दक्षिण अफ्रीका ने क्षेत्ररक्षण का चुनाव किया।

इंग्लैंड को लगा होगा कि पांच गेंद शेष रहते 201 रन बनाकर आउट होने के बाद उन्होंने टेबल पर रन आधे रास्ते पर छोड़ दिए।

हालाँकि, उनके कुल पर कोई भी चिंता निराधार साबित हुई क्योंकि मेजबान टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 21 ओवरों के भीतर 83 रन पर आउट कर दिया, जिसमें सभी पांच गेंदबाजों ने कम से कम एक विकेट लिया।

भारत से सफेद गेंद की दोनों श्रृंखला हारने के बाद, बटलर के पास अब अंतिम एकदिवसीय मैच में जीत के साथ इंग्लैंड के कप्तान के रूप में अपनी पहली श्रृंखला जीत का दावा करने का मौका है।

हेडिंग्ले में अपने आखिरी सात एकदिवसीय मैचों में से छह के परिणामस्वरूप जीत के साथ, इंग्लैंड को भरोसा होगा कि वे रविवार को जीत हासिल कर सकते हैं।

© रॉयटर्स

इस बीच, दक्षिण अफ्रीका शुक्रवार को दूसरे एकदिवसीय मैच में 118 रन की निराशाजनक हार के बाद प्रतिक्रिया की तलाश में होगा।

हालांकि उन्होंने मैदान में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिनड्वेन प्रीटोरियसगेंद के साथ अभिनीत, दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजी प्रदर्शन ने वांछित होने के लिए बहुत कुछ छोड़ दिया।

हेनरिक क्लासेनी30 से अधिक रन बनाने वाले एकमात्र दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी थे, जबकि आठ बल्लेबाज चार डक सहित दोहरे अंक तक पहुंचने में विफल रहे।

शुक्रवार को अपना दूसरा सबसे खराब एकदिवसीय स्कोर बनाने के बावजूद, आगंतुक कम से कम 333 रनों के कुल योग से विश्वास आकर्षित कर सकते हैं, जो उन्होंने पहले एकदिवसीय मैच में सेट किया था, जिसने उन्हें जीत की राह पर ला खड़ा किया।

दक्षिण अफ्रीका मार्च में बांग्लादेश से हारने के बाद लगातार एकदिवसीय श्रृंखला हार से बचने के लिए तय की गई श्रृंखला में प्रवेश करेगा।

रविवार को एक जीत भी इंग्लैंड को अपनी पहली द्विपक्षीय श्रृंखला जीतने में मदद करेगी, जो अंतरिम कप्तान के लिए टोपी में एक पंख होगाकेशव महाराज.


टीम समाचार

© रॉयटर्स

फिल साल्टबदलने के लिए पक्ष में आयाबेन स्टोक्सजिन्होंने श्रृंखला के पहले मैच के बाद एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया, और लंकाशायर के बल्लेबाज से रविवार की प्रतियोगिता के लिए लाइनअप में अपनी जगह बनाए रखने की उम्मीद है।

उनके नाम 91 रनों के साथ,जॉनी बेयरस्टोइंग्लैंड के श्रृंखला के वर्तमान प्रमुख रन-स्कोरर हैं, और 32 वर्षीय के पास अपने टैली में जोड़ने का मौका होगा जब वह साथ में बल्लेबाजी करेंगेजेसन रॉय.

ब्रायडन कारसेपैर की अंगुली में चोट के कारण दूसरे वनडे से चूक गए और तेज गेंदबाज को भी हेडिंग्ले में खेल से बाहर कर दिया गया।

शुक्रवार को एक आरामदायक जीत हासिल करने के बाद, मेजबान टीम को सीरीज के निर्णायक के लिए एक अपरिवर्तित पक्ष का नाम देने के लिए लुभाया जा सकता है।

© रॉयटर्स

दक्षिण अफ्रीका के लिए, वे एक बार फिर बिनाएंडिले फेहलुकवायोजो चेस्टर-ले-स्ट्रीट में पहले एकदिवसीय मैच में चोटिल हो गए थे।

दूसरे मैच के लिए फेहलुकवायो की जगह प्रिटोरियस थे और वह चार विकेट लेने के बाद टीम में अपनी जगह बनाए रखेंगे।

स्कोरर को परेशान करने में नाकाम रहने के बावजूद,रस्सी वैन डेर डूसनपहले गेम में अपने 134 रन की बदौलत श्रृंखला में अग्रणी रन स्कोरर हैं, और रविवार को सिर्फ एक रन से दक्षिण अफ्रीका एकदिवसीय क्रिकेट में 1,500 रन बना लेगा।

हालांकि वे श्रृंखला का दूसरा मैच हार गए, दक्षिण अफ्रीका रविवार के निर्णायक के लिए एक अपरिवर्तित लाइनअप का नाम देकर इंग्लैंड का अनुसरण कर सकता है।

इंग्लैंड की टीम:जोस बटलर (कप्तान, विकेटकीपर), मोइन अली, जोनाथन बेयरस्टो, ब्रायडन कार्स, सैम कुरेन, लियाम लिविंगस्टोन, क्रेग ओवरटन, मैथ्यू पॉट्स, आदिल राशिद, जो रूट, जेसन रॉय, फिल साल्ट, रीस टॉपली, डेविड विली।

भारत की टीम:केशव महाराज (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रीजा हेंड्रिक्स, मार्को जेनसेन, हेनरिक क्लासेन, जेनमैन मालन, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी, एंडिले फेलुकवेओ, ड्वेन प्रीटोरियस, एनरिक नॉर्टजे, तबरेज़ शम्सी, रस्सी वैन डेर दुस , लिज़ाद विलियम्स, खाया ज़ोंडो, काइल वेरेन।


अब तक की सीरीज


पहला वनडे : दक्षिण अफ्रीका 62 रन से जीता
दक्षिण अफ्रीका 333-5 (50 ओवर)
इंग्लैंड 271 ऑल आउट (46.5 ओवर)

दूसरा वनडे : इंग्लैंड 118 रन से जीता
इंग्लैंड 201 ऑल आउट (28.1 ओवर)
दक्षिण अफ्रीका 83 ऑल आउट (20.4 ओवर)


हम कहते हैं: इंग्लैंड की जीत

भारत के खिलाफ सफेद गेंद की दोनों श्रृंखलाओं में 2-1 से हारने के बाद, इंग्लैंड उस स्कोरलाइन को दोहराने के बारे में चिंतित होगा, लेकिन हमें लगता है कि मेजबान टीम शुक्रवार की जीत से लिए गए आत्मविश्वास का उपयोग बटलर की कप्तानी में अपनी पहली श्रृंखला जीत का दावा करने के लिए करेगी।

आईडी:490724:1false2false3false:QQ:: डीबी डेस्कटॉप से:लेनबोड:संग्रह9180:

ईमेल द्वारा पूर्वावलोकन

यहां क्लिक करेंपाने के लिए औरखेल तिलप्रत्येक प्रमुख खेल के लिए पूर्वावलोकन और भविष्यवाणियों का दैनिक ईमेल!


नया डेटा एकत्र करें / बनाएं
इस लेख को अभी साझा करें:
क्या तुम्हें पता था...?
आगे पढ़िए:
हार के साथ सेमीफाइनल में पहुंचा इंग्लैंड, रॉय को चोटिल होने से हारे
>

आरएचएस 2.0

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता


मैच पूर्वावलोकन - दैनिक
टॉक डेली ट्रांसफर करें
मॉर्निंग ब्रीफिंग (सुबह 7 बजे यूटीसी)
नवीनतम स्थानांतरण समाचार, मिलान पूर्वावलोकन और समाचार सीधे अपने इनबॉक्स में प्राप्त करें!