lplpointstable

MX23RW : बुधवार, 3 अगस्त 05:41:51| >> :600:390451:390451:

पूर्वावलोकन: इंग्लैंड बनाम दक्षिण अफ्रीका तीसरा टी20 - भविष्यवाणी, अब तक की श्रृंखला और टीम समाचार

स्पोर्ट्स मोल इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच एजेस बाउल में तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय का पूर्वावलोकन करता है, जिसमें भविष्यवाणियां, अब तक की श्रृंखला और टीम समाचार शामिल हैं।

जिस तरह इस गर्मी में उनकी पिछली तीन सफेद गेंदों की श्रृंखला समाप्त हो गई है,इंगलैंडके खिलाफ अंतिम टी20 में उतरेंगेदक्षिण अफ्रीका1-1 के स्कोर के स्तर के साथ।

जोस बटलरदूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में प्रोटियाज के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, जिसका अर्थ है कि श्रृंखला समान रूप से रविवार दोपहर को अंतिम मैच की ओर बढ़ रही है।


मैच का पूर्वावलोकन

© रॉयटर्स

पूर्व कप्तान के इस्तीफे के बाद बड़ी उम्मीदों के साथइयोन मॉर्गन, इंग्लैंड के कप्तान के रूप में जीवन मौजूदा बटलर के लिए अब तक योजना बनाने के लिए नहीं गया है।

कप्तान के रूप में उनकी पहली दो श्रृंखलाओं में दो हार ने आदर्श से कम शुरुआत की, जिसमें मेजबान टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बारिश से प्रभावित 50 ओवर के मैचों में जीत हासिल करने में असमर्थ रही।

हेडिंग्ले में अंतिम एकदिवसीय मैच में जीत की उम्मीद थी, यॉर्कशायर की बारिश के समाप्त होने से पहले वह मैच पहली पारी में मुश्किल से आधा था।

ऐसा लग रहा था कि इंग्लैंड पहले टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच के बाद सफेद गेंद से एक कोना मोड़ने वाला था, जिसमें मेजबान टीम ब्रिस्टल काउंटी ग्राउंड पर 41 रनों की जीत के लिए दौड़ रही थी।

जुड़नार के बीच 24 घंटे के अंतराल के बावजूद, इंग्लैंड रात के अपने प्रदर्शन को दोहराने में असमर्थ था, कार्डिफ़ में श्रृंखला के दूसरे मैच में 58 रन से हार गया।

यह परिणाम श्रृंखला को चाकू की धार पर छोड़ देता है, क्योंकि शो रविवार को फाइनल मैच के लिए साउथेम्प्टन में आता है।

यह अक्टूबर के विश्व कप से पहले इंग्लैंड के लिए घरेलू सरजमीं पर अंतिम टी 20 मैच का प्रतिनिधित्व करता है, जिसमें टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिर्फ तीन अभ्यास मैच होंगे।

अगर इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया और भारत जैसे खिलाड़ियों को चुनौती देनी है, तो उन्हें अपने फॉर्म में काफी सुधार करना होगा।

इंग्लैंड के अक्सर विस्फोटक शीर्ष क्रम से बेड़ियों को हटाने का रास्ता खोजना बटलर के लिए सबसे बड़ी चुनौती होगी।जेसन रॉय,लियाम लिविंगस्टोनतथाडेविड मलानाअभी तक इस गर्मी में अब तक सभी सिलेंडरों में आग नहीं लगी है।

प्रतिभा निस्संदेह अनलॉक होने की प्रतीक्षा कर रही है, लेकिन विश्व कप में गहराई तक जाने की उम्मीद में एक पक्ष के भीतर सही संतुलन खोजना मुश्किल साबित हो सकता है।

स्कोरकार्ड के विपरीत छोर पर, इंग्लैंड को हाथ में गेंद के साथ वैसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ा है, जैसा कि बल्ले के साथ होता है।

इंग्लैंड के इस नए रूप में एक महत्वपूर्ण दल,क्रिस जॉर्डनइंग्लैंड के लिए अब तक के दो मैचों में गेंदबाजों की पसंद थी, जिसने मौत के समय इंग्लैंड के लिए अपनी योग्यता साबित की।

जहां तक ​​दक्षिण अफ्रीका की बात है, तो अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज से पहले सफेद गेंद के अपने अब तक के प्रदर्शन से काफी कुछ हासिल करने का वादा किया गया है।

क्या उन्हें रविवार को एजेस बाउल में हार से बचना चाहिए, यह इंग्लैंड के खिलाफ एक नाबाद एकदिवसीय और टी 20 श्रृंखला का प्रतिनिधित्व करेगा, कुछ ऐसा जो प्रोटियाज निस्संदेह लक्षित होगा।



टीम समाचार

© रॉयटर्स

हाल के सफेद गेंद वाले मैचों में इंग्लैंड के लिए रोटेशन महत्वपूर्ण रहा है, वर्तमान कार्यक्रम के घनत्व को देखते हुए, रविवार को एक बार फिर बदलाव किए जाने की उम्मीद है।

अपने टी20 अंतरराष्ट्रीय पदार्पण में भारतीय शीर्ष क्रम को धराशायी करने के बाद,रिचर्ड ग्लीसनइंग्लैंड की शर्ट में विकेट लेना मुश्किल हो गया है, जिसमें लंकाशायर के गेंदबाज भी शामिल हैं जिन्हें घुमाया जा सकता है।

डेविड विलीयॉर्कशायर के ऑलराउंडर के साथ दक्षिण अफ्रीका टी 20 श्रृंखला में शामिल होने के लिए ग्लीसन की जगह लेने वाले व्यक्ति हो सकते हैं।

यह याद रखने के लिए एक गर्मी रही हैरीस टोपलीअब तक, बाएं हाथ के मध्यम-तेज गेंदबाज ने गर्मियों में इंग्लैंड की विश्व कप टीम में शामिल होने का दावा किया है।

कहीं और,हैरी ब्रूकशुरुआत के लिए कतार में हो सकता है, यॉर्कशायर का एक और खिलाड़ी होने के कारण अभी तक पहली बार किसी भी मैच में शामिल नहीं हुआ है।

दूसरे टी20 मैच में स्टैंडआउट खिलाड़ी,रिले रोसौवउन्होंने नाबाद 96 रन की शानदार पारी खेली, जिसने स्टाइलिश अंदाज में दक्षिण अफ्रीकी सफेद गेंद की ओर से उनकी वापसी की।

रोसौव ने अपना ज्यादातर समय क्रीज पर बितायारीज़ा हेंड्रिक्स, जिन्होंने सिर्फ 32 गेंदों पर अर्धशतक बनाकर वेल्श की भीड़ का ध्यान आकर्षित किया।

शाम से पहले उनकी यह शानदार पारी थी, जहां उन्होंने 28 गेंदों में 72 रन बनाए,ट्रिस्टन स्टब्सदक्षिण अफ्रीका के क्रम में टकरा गया था, क्योंकि 21 वर्षीय ने एक बार फिर जीत के लिए अपना पक्ष रखने में मदद की।

दक्षिण अफ्रीका के लिए गेंदबाजों की पसंद थीतबरेज़ शम्सी, जिसने एक कठिन शाम से एक रात पहले वापसी की और केवल 24 घंटे बाद 3-27 के आंकड़े पोस्ट किए।

इंग्लैंड की टीम:जोस बटलर (कप्तान, विकेटकीपर), मोइन अली, जोनाथन बेयरस्टो, हैरी ब्रूक, सैम कुरेन, रिचर्ड ग्लीसन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मालन, आदिल राशिद, जेसन रॉय, फिल साल्ट, रीस टॉपली, डेविड विली

दक्षिण अफ्रीका टीम:डेविड मिलर (कप्तान), गेराल्ड कोएत्ज़ी, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रीज़ा हेंड्रिक्स, हेनरिक क्लासेन, केशव महाराज, एडेन मार्कराम, लुंगी एनगिडी, एनरिक नॉर्टजे, वेन पार्नेल, एंडिले फेहलुकवेओ, ड्वेन प्रिटोरियस, कैगिसो रबाडा, रिले रॉस शम्सी, ट्रिस्टन स्टब्स, रस्सी वैन डेर डूसेन


अब तक की सीरीज

पहला टी20 : इंग्लैंड 41 रन से जीता
इंग्लैंड 234-6 (20.0)
दक्षिण अफ्रीका 193-8 (20.0)

दूसरा टी20 : साउथ अफ्रीका 58 रन से जीता
दक्षिण अफ्रीका 149/10 (16.4)
इंग्लैंड 207-3 (20.0)


हम कहते हैं: इंग्लैंड जीतने के लिए

श्रृंखला में खेलने के लिए सब कुछ के साथ, इंग्लैंड इसे जीत के साथ समाप्त करने के लिए बेताब होगा।

ऐसे मैदान में जहां वे अच्छी तरह से जानते हैं, इंग्लैंड से दक्षिण अफ्रीका की चुनौती को देखने और 2-1 से श्रृंखला जीतने की उम्मीद है।

आईडी:491163:1false2false3false:QQ:: डीबी डेस्कटॉप से:लेनबोड:संग्रह9407:

ईमेल द्वारा पूर्वावलोकन

यहां क्लिक करेंपाने के लिए औरखेल तिलप्रत्येक प्रमुख खेल के लिए पूर्वावलोकन और भविष्यवाणियों का दैनिक ईमेल!


नया डेटा एकत्र करें / बनाएं
इस लेख को अभी साझा करें:
क्या तुम्हें पता था...?
आगे पढ़िए:
भारत ने इंग्लैंड को लगातार दूसरे टी20 में हराया
>

आरएचएस 2.0

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता


मैच पूर्वावलोकन - दैनिक
टॉक डेली ट्रांसफर करें
मॉर्निंग ब्रीफिंग (सुबह 7 बजे यूटीसी)
नवीनतम स्थानांतरण समाचार, मिलान पूर्वावलोकन और समाचार सीधे अपने इनबॉक्स में प्राप्त करें!