nautanki

MX23RW : सोमवार, 11 जुलाई 15:34:57| >> :600:184283:184283:
9 जुलाई 2022 पूर्वाह्न 10.55 बजे यूके
ऑस्ट्रेलिया
17-25
इंगलैंड
टुपो (37'),केरेविक(48')
फुट

नतीजा: ब्रिस्बेन में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर सीरीज को निर्णायक में भेजा

© रॉयटर्स
इंग्लैंड ने शनिवार को ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया पर 25-17 से जीत दर्ज करते हुए अपनी टेस्ट श्रृंखला को निर्णायक में भेज दिया।

इंगलैंडफरवरी के अंत के बाद से 25-17 की जीत के साथ अपनी पहली जीत दर्ज की हैऑस्ट्रेलियाब्रिस्बेन में।

एडी जोन्सकी टीम ने वालेबीज के खिलाफ 19-0 की बढ़त बना ली और हालांकि उन्हें अपने मेजबानों से तेज वापसी का सामना करना पड़ा, इंग्लैंड अंततः अगले सप्ताह के अंत में सिडनी में एक निर्णायक सेट करने के लिए लाइन पर खड़ा हो गया।

उसके पीछेपिछले हफ्ते की निराशाजनक हारअपने 14 सदस्यीय विरोधियों के लिए शुरुआती टेस्ट में, इंग्लैंड पर ब्रिस्बेन में तेजी से शुरुआत करने का दबाव था।

हालांकि, कुछ लोगों ने शुरुआती चरणों के दौरान अपने प्रदर्शन के स्तर का अनुमान लगाया होगा,बिली वुनिपोलापांचवें मिनट में बोर्ड पर पहला प्रयास प्राप्त करना।

15वें मिनट तक इंग्लैंड की टीम 13-0 से आगे हो गईओवेन फैरेलबूट के साथ अपनी गुणवत्ता दिखाई, और आगे के दंडों को आगंतुक की बढ़त को और छह अंक बढ़ाने के लिए परिवर्तित किया गया।

एक कमांडिंग लीड के साथ हाफ टाइम में आमने-सामने होने के बावजूद, इंग्लैंड को ब्रेक से ठीक पहले एक झटका लगा थातनिएला टुपौलाइन पर नीचे छूने से पहले कुछ खिलाड़ियों को संचालित किया, अतिरिक्त से आ रहा हैनूह लोलेसियो.

19-7 की बढ़त के साथ, इंग्लैंड के पास फिर से शुरू होने से पहले प्रतियोगिता का नियंत्रण था, और दूसरे हाफ की शुरुआत में फैरेल ने अपना पक्ष 15 अंक स्पष्ट कर दिया।

हालाँकि, ऑस्ट्रेलिया जल्द ही प्रतियोगिता में वापस आ गया था, टुपो द इंस्टिगेटर एक बार फिर पहलेसामू केरेविकमैच के अपने पक्ष के दूसरे प्रयास को पोस्ट करने का सरल कार्य प्रदान किया गया था।

एक रूपांतरण के दोनों ओर और लोलेसियो, इंग्लैंड द्वारा जोड़े जा रहे अन्य तीन अंक 14 पुरुषों के साथ घटा दिए गए थेमार्कस स्मिथजानबूझकर दस्तक देने के लिए पाप-बिन किया जा रहा है।

इंग्लैंड के श्रेय के लिए, उन्होंने पिच से स्मिथ के साथ तीसरी कोशिश को स्वीकार करने से परहेज किया, और बढ़त को आठ अंक तक बढ़ा दिया गया जब फैरेल ने 13 मिनट शेष रहते पेनल्टी पर भेज दिया।

इंग्लैंड के पास खेल को संदेह से परे रखने के अवसर थे - फैरेल ने 73 वें मिनट में एक अवशोषित मुठभेड़ की अपनी पहली किक को याद किया - और आगंतुकों ने अंतिम अंगारे के दौरान एक और दंड के साथ पदों के लिए जाने का विकल्प चुना।

इस स्तर तक, हालांकि, एक प्रतियोगिता के रूप में खेल समाप्त हो गया था, और इंग्लैंड अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने नुकसान के रन को समाप्त करने के बाद श्रृंखला को आगे बढ़ाने की कोशिश कर सकता है।

आईडी:489667:1false2false3false:QQ:: डीबी डेस्कटॉप से:लेनबोड:संग्रह4732:
नया डेटा एकत्र करें / बनाएं
इस लेख को अभी साझा करें:
क्या तुम्हें पता था...?
आगे पढ़िए:
जोंस ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए आठ अनकैप्ड खिलाड़ियों की घोषणा की
>

आरएचएस 2.0

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता


मैच पूर्वावलोकन - दैनिक
टॉक डेली ट्रांसफर करें
मॉर्निंग ब्रीफिंग (सुबह 7 बजे यूटीसी)
नवीनतम स्थानांतरण समाचार, मिलान पूर्वावलोकन और समाचार सीधे अपने इनबॉक्स में प्राप्त करें!