athleticsolympics

MX23RW : बुधवार, 3 अगस्त 05:45:53| >> :600:240598:240598:

यूएस ओपन 2022: क्या यूएस ओपन से चूकेंगे जोकोविच और किर्गियोस?

जैसे ही हम गर्मियों के बाद के चरण में प्रवेश करते हैं, कुछ सबसे प्रतिष्ठित खेल लीग और कार्यक्रम हमारे कैलेंडर पर चिह्नित किए जाएंगे, और यूएस ओपन 2022 कोई अपवाद नहीं है।


जैसे ही हम गर्मियों के बाद के चरण में प्रवेश करते हैं, कुछ सबसे प्रतिष्ठित खेल लीग और कार्यक्रम हमारे कैलेंडर पर चिह्नित किए जाएंगे, और यूएस ओपन 2022 कोई अपवाद नहीं है।

पिछले हफ्ते यूएस ओपन 2022 के लिए स्टार-स्टडेड लाइन-अप की घोषणा की गई थी क्योंकि न्यूयॉर्क शहर साल के सबसे उल्लेखनीय टेनिस टूर्नामेंटों में से एक के लिए खुद को तैयार करता है। टेलर फ्रिट्ज, रेली ओपेल्का, जेसिका पेगुला, डेनिएल कोलिन्स और वापसी करने वाली सेरेना विलियम्स जैसी घरेलू अमेरिकी प्रतिभाएं महिला और पुरुष एकल की प्रवेश सूची के लिए बड़े नाम हैं। फिर भी, विंबलडन की सफलता के बाद का परिदृश्य नाटकीय रूप से बदल जाएगा।

नोवाक जोकोविच की यूएस ओपन 2022 के लिए संभावना नहीं है

नोवाक जोकोविच को "अनुचित वर्ष" का सामना करना पड़ा है, उनके कोच गोरान इवानसेविच द्वारा बड़बड़ाए गए शब्द थे।

अपने सातवें विंबलडन खिताब की सफलता से ताजा, जोकोविच ने कहा कि वह "संयुक्त राज्य अमेरिका से कुछ अच्छी खबर की प्रतीक्षा कर रहे हैं।" फिर भी, यह संदेह है कि सर्बियाई सुपरस्टार को वह अपडेट प्राप्त होगा जिसकी उन्हें उम्मीद है।

35 वर्षीय विश्व नंबर 1 ने लगातार वैक्सीन को मानने और लेने से इनकार कर दिया है - ठीक है - और जैसा कि अमेरिका गैर-नागरिकों के प्रवेश से इनकार करता है जिन्हें कोविड -19 के खिलाफ पूरी तरह से टीका नहीं लगाया गया है। इसलिए, वर्तमान में, सर्ब को देश में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

इवानसेविक ने 2019 से "द जोकर" को कोचिंग दी है, और उनका मानना ​​​​है कि यूएस ओपन के साथ यह एक चुनौतीपूर्ण वर्ष रहा है, जो दूसरा ग्रैंड स्लैम बनने की तलाश में है, जिसका खिलाड़ी सीजन में पहले ऑस्ट्रेलियन ओपन की हार के बाद चूक जाएगा।

"वह एक कठिन, अनुचित वर्ष रहा है, उसके साथ कई बुरी चीजें हुई हैं," इवानसेविक ने कहा।

"वह इस लायक था कि विंबलडन, फाइनल में घास पर दुनिया के दो सर्वश्रेष्ठ टेनिस खिलाड़ी थे, वह और निक किर्गियोस।

"यह एक सम्मान और खुशी की बात है [जोकोविच को कोच करने के लिए] - एक ऐसा व्यक्ति जिसने सब कुछ जीत लिया है और अभी भी भूखा है और सफलता के लिए उत्सुक है।

"मैं यूएस ओपन [एंट्री] के बारे में नहीं जानता; यह जटिल है। मैं अधिक आशावादी हूं कि मुझे निमंत्रण मिलेगा और उमाग को जीतेंगे, क्योंकि वे उन्हें यूएस ओपन में जाने देंगे। वे वहां टीकाकरण के लिए नहीं कहते हैं, लेकिन एक देश के रूप में, वे अशिक्षित लोगों के लिए बंद हैं; अभी के लिए, वह देश में प्रवेश नहीं कर सकता।

"मैं उनका सम्मान करता हूं और उनकी सराहना करता हूं; उन्होंने एक निर्णय लिया जो नहीं बदलेगा। जब वे उन्हें एक नेता के रूप में घोषित करते हैं, तो लोगों पर बुरा प्रभाव पड़ता है, यह गलत है। वह टीकाकरण नहीं करना चाहता; वह नहीं करता है इसे अपने शरीर में पेश करना चाहते हैं, और उन्होंने कभी भी दूसरों को टीका नहीं लगाने के लिए कहा। मैं उनके फैसले का सम्मान और समर्थन करता हूं।"

एटीपी और डब्ल्यूटीए ने टीकाकरण की स्थिति के बारे में एक बयान जारी किया: "ग्रैंड स्लैम नियम पुस्तिका के अनुसार, सभी पात्र खिलाड़ी स्वचालित रूप से आयोजन के पहले सोमवार से 42 दिन पहले रैंकिंग के आधार पर पुरुष और महिला एकल के मुख्य ड्रॉ फ़ील्ड में प्रवेश कर जाते हैं।

"यूएस ओपन में खिलाड़ियों के लिए टीकाकरण आदेश नहीं है, लेकिन यह गैर-अमेरिकी नागरिकों के लिए देश में यात्रा के संबंध में अमेरिकी सरकार की स्थिति का सम्मान करेगा।"

दुनिया भर के सट्टेबाज पूरी तरह से आश्वस्त नहीं हैं, और भले ही वह यूएस ओपन में प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम न हो, जोकोविच एक और स्लैम खिताब हासिल करने के लिए सट्टेबाजी के पसंदीदा हैं।

+130 के मूल्य टैग के साथ, जोकोविच डेनियल मेदवेदेव (+210) से आगे सूचीबद्ध पसंदीदा हैं।कैसर न्यूयॉर्क स्पोर्ट्सबुक कुछ तेज सट्टेबाजी लाइनें प्रदान करता है। विंबलडन में इस तरह के आधिकारिक प्रदर्शन के बाद सर्बियाई पर कार्रवाई की अधिकता की उम्मीद की जानी चाहिए।

पिछले हफ्ते नोल फैम ऑन चेंज के शीर्षक के तहत एक याचिका सामने आई; इसे वर्तमान में जोकोविच को यूएस ओपन में अनुमति देने के समर्थन में 40,164 हस्ताक्षर प्राप्त हुए।

यूएस ओपन को एक और संभावित झटका?

विंबलडन फाइनलिस्ट के रूप में जोकोविच और उनके टीकाकरण को लेकर यूएस ओपन का एकमात्र संभावित पतन नहीं है - जिन्हें लंदन फाइनल में जोकोविच से हार का सामना करना पड़ा था -निक किर्गियोस को चोट के कारण अटलांटा ओपन से हटने के लिए मजबूर होना पड़ा है.

इससे किर्गियोस की अगले महीने होने वाले यूएस ओपन की तैयारियों पर गहरा असर पड़ा है। हालांकि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को आधिकारिक तौर पर न्यूयॉर्क में प्रतिस्पर्धा करने से इंकार नहीं किया गया है, लेकिन उनके कंधे की चोट से यह खबर सामने आ सकती है कि टेनिस प्रशंसक सुनना नहीं चाहते।
उम्मीद की एक किरण यह है कि किर्गियोस ने यूएस ओपन से पहले दक्षिणी और पश्चिमी ओपन में वाइल्डकार्ड की स्थिति स्वीकार कर ली है, इसलिए, हमारी उंगलियों को पार करने के साथ, प्रतियोगिता में अपने सबसे महत्वपूर्ण कदम से पहले वह प्राइमेड और चोट-मुक्त हो जाएगा। यूएस ओपन।
आईडी:491033:1false2false3false:!x!:: डीबी डेस्कटॉप से:लेनबोड:संग्रह5236:
नया डेटा एकत्र करें / बनाएं
इस लेख को अभी साझा करें:
क्या तुम्हें पता था...?

आरएचएस 2.0
चैंपियंस लीग
यूरोपा सम्मेलन लीग
नॉर्वेजियन एलीटेसेरियन
कोपा लिबर्टाडोरेस
कोपा सुदामेरिकाना
मेजर लीग सॉकर
लीगा एमएक्स
वाशिंगटन ओपन दूसरा राउंड
5:00
करात्सेव
यमेरो
5:00
रूण
जोड़ी
5:00
रुसुवुओरी
हर्काज़्ज़
6:30
डी मिनौरी
निशियोका
6:30
कोर्डा
बाएज़
8:00
दिमित्रोव
मन्नारिनो
8:00
भेड़िया
शापोवालोव
8:00
फ़्रिट्ज़
पोपीरिन
9:00
मौज़ा
क्रेस्स्य
11:00
कुडला
ओपेल्का
11.55 बजे
यूबैंक्स
टियाफो
11.55 बजे
पॉल
Kyrgios

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता


मैच पूर्वावलोकन - दैनिक
टॉक डेली ट्रांसफर करें
मॉर्निंग ब्रीफिंग (सुबह 7 बजे यूटीसी)
नवीनतम स्थानांतरण समाचार, मिलान पूर्वावलोकन और समाचार सीधे अपने इनबॉक्स में प्राप्त करें!